पटना विमेंस कॉलेज में फोटो प्रदर्शनी “इमैजिकेशन 2024” का आयोजन

0

सोमवार, 30 जनवरी को पटना विमेंस कॉलेज के जनसंचार विभाग ने इमैजिकेशन 2024, फोटोग्राफी प्रदर्शनी का आयोजन किया। प्रदर्शनी का विषय था पर्सपेक्टिव (दृष्टिकोण).
पटना विमेंस कॉलेज की प्राचार्यऻ डॉक्टर सिस्टर एम रश्मि ए.सी. ने इस प्रदर्शनी का उद्घाटन किया और सभी तस्वीरों का बारीकी से मूल्यांकन किया.
अपने संबोधन में उन्होंने छात्राओं की मेहनत और विषय की समझ की तारीफ़ की और कहा की सभी तस्वीरें जीवंत हैं.

आलोक जॉन, सहायक समंवयक, आई क्यु ए सी, ने छात्राओं के प्रयास की सराहना करते हुए, आमजीवन में तस्वीरों के महत्व पर छात्राओं से बात की.

इस आयोजन में सेमेस्टर 6 की छात्राओं ने प्रशांत रवि के मार्गदर्शन में  कैमरे व स्मार्टफोन का प्रयोग कर तस्वीर उकेरी व तकनीकी कला कौशल को दिखाया।
जनसंचार विभागाध्यक्ष रोमा ने छात्राओं को इस आयोजन के लिए बधाई दी और उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी.
कॉलेज की उप प्राचार्यऻ डॉ सिस्टर एम तनिशा ए सी ने प्रदर्शनी को देखा और छात्राओं से उनकी तस्वीरों के बारे में बात की और तकनीकी बिंदुओं पर चर्चा की.

इस फोटो प्रदर्शनी को विभिन्न विभागों से संकाय सदस्य और छात्राओं ने देखा और सराहा. सभी ने प्रदर्शित चित्रों की बहुत प्रशंसा की साथ ही अपनी प्रतिक्रिया आगंतुक सा दर्शक  पुस्तक में भी दर्ज़ की।
जनसंचार विभाग की प्रमुख रोमा के साथ ही विभाग के अन्य संकाय सदस्य प्रशांत रवि, दिव्या गौतम, अंकिता,अजय कुमार झा, गौरव अरण्य और डॉ अपराजिता पाठक आयोजन में उपस्थित रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *